मुरलीगंज के एक दारोगा पर शर्मनाक आरोप: महिला से पूछा रात बिताने का रेट

मधेपुरा जिले में जहाँ पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर और विश्वास का सम्बन्ध बनाने के लिए पुलिस के वरीय पदाधिकारी प्रयासरत रहते हैं वहीँ मुरलीगंज में आज एक दारोगा पर लगे आरोप ने शहर में कुछ देर के लिए तनाव पैदा कर दिया.
मुरलीगंज दुर्गा चौक के समीप पहले चाय बेचने वाली महिला रेणु देवी ने लिखित रूप में थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि थाना के छोटा बाबू कृत्यानंद पासवान ने आज दिन के करीब एक बजे दुकान पर उसे अकेले देख उससे रात बिताने के लिए रेट पूछा. बताया जाता है कि जिसे सुनकर आग बबूला होकर महिला रेणु देवी ने दारोगा को चप्पल उठा मारने के लिए दौड़ी. हल्ला पर लोग दौड़े तो दारोगा वहाँ से भाग गया.
बताया गया कि मनचले छोटा बाबू श्री पासवान की आज सिंहेश्वर मेला में ड्यूटी थी, पर उन्हें आज अपनी ड्यूटी का भी ख्याल नहीं रहा और उन्होंने मुरलीगंज में ऐसी घटना को अंजाम दे दिया. इस घटना की घोर निंदा करते हुए वार्ड पार्षद बबलू रजक ने जिला पुलिस अधीक्षक से इस प्रकार के भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को अबिलंब मुरलीगंज से तबादला कर उसके उपर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.
 उन्होने कहा कि इस संबंघ में उचित कार्यवायी नहीं होने पर हम सभी प्रशासन के विरूध सड़क पर उतरेगें. मामले को लेकर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने कहा कि प्राप्त आवेदन की जाँच कर सही पाये जाने पर उचित कार्रवाई की जाऐगी. साथ ही इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को भी दी जाऐगी. मौके पर उपस्थित दयानंद रजक, चिचन ऋषिदेव, घुटन रजक, योगेन्द्र प्र० यादव सहित अन्य लोगों ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.
(नि० सं०)                 
मुरलीगंज के एक दारोगा पर शर्मनाक आरोप: महिला से पूछा रात बिताने का रेट मुरलीगंज के एक दारोगा पर शर्मनाक आरोप: महिला से पूछा रात बिताने का रेट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.