सड़क नहीं बनने से गाँव बदहाल: ग्रामीणों में आक्रोश

|दिव्य प्रकाश|26 फरवरी 2015|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के हथिऔंधा पंचायत स्थित सिन्दुरिया टोला में सड़क निर्माण नहीं कराए जाने से ग्रामीणों का आक्रोश गहराने लगा है.
        बताया गया कि सिन्दुरिया टोला में मनरेगा योजना के तहत मुख्य सड़क मार्ग से महेन्द्र यादव के घर तक ईट सोंलिग व मिट्टी भराई का काम किया जाना था. इस काम के लिए योजना स्थल पर बोर्ड भी लगा. जिसमें योजना वर्ष 05/2013-14 प्राक्कलित राशि 5,97,563.00 (पांच लाख सन्तानवे हजार पांच सौ तिरेसठ) अंकित है. ग्रामीणों ने बताया कि काम आजतक पूरा नहीं किया गया है. ग्रामीण विनोद यादव, ब्रजकिशोर यादव, बबलू दास, सुरेश दास आदि ने बताया कि सिर्फ ईंट उखाड़ कर टोला में एक दो स्थानों पर कुछ ट्रेलर मिट्टी गिराकर यू हीं छोड़ दिया गया.
            वार्ड सदस्य पति किशोर कुमार ने बताया कि प्राक्कलन के अनुसार काम नहीं कर जमकर मनमानी की जा रही है. वहीं योजना स्थल पर लगे बोर्ड पर तमाम जनप्रतिनिध के नाम अंकित हैं. पीओ रजनीश कुमार ने बताया कि जल्द उक्त काम पूरा किया जाएगा। कार्य पूरा नहीं होने की स्थिति में राशि रोक ली जाएगी.  
सड़क नहीं बनने से गाँव बदहाल: ग्रामीणों में आक्रोश सड़क नहीं बनने से गाँव बदहाल: ग्रामीणों में आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.