“बिहार के सभी पौने दो लाख फ़ोर्स भी आ जाएँ तो कुमारखंड में शराब का ठेका नहीं लेने दूंगा”: सांसद

मधेपुरा जिला मुख्यालय के अतिथि गृह में आज मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई मुद्दों पर अपने विचार रखे.
      सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि दलाल और बिचौलियों के खिलाफ उनकी सीढ़ी लड़ाई है. यदि सरकार ने पन्द्रह दिनों के अंदर प्रखंड कार्यालयों में जनता के बैठने के लिए कुर्सियां नहीं लगवाई तो सांसद प्रतिनिधियों की तरफ से सभी प्रखंड कार्यालयों में कुर्सियां लगाईं जायेगी.
      डीलर तथा खाद विक्रेताओं पर बरसते हुए सांसद ने कहा कि ये डीलर नहीं किलर हैं. शराब के खिलाफ बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि शराब की एक बोतल की कीमत दो हजार रूपये कर देनी चाहिए जिससे गरीब लोग शराब न पी सके. उन्होंने कहा कि गावों में पाउच तैयार होता है, इनपर तुरंत रोक लगनी चाहिए. ये पाउच जहर होता है, गरीबों की जिंदगी बर्बाद कर रख देता है.
      उन्होंने कहा कि इस बार मार्च में शराब का ठेका होगा और वो चाहेंगे कि जिले में कुछ जगह और प्रखंडों में एक-एक शराब की दूकान हो. कुमारखंड में वे शराब का ठेका नहीं लेने देंगे चाहे बिहार के सारे पौने दो लाख फ़ोर्स आ जाएँ. शराब के ठेकेदारों से अनुरोध है कि कोई कुमारखंड के लिए ठेका न डालें, मैं रिश्ते खराब करना नहीं चाहता हूँ.
      गठबंधन के पार्टियों के विलय के प्रश्न पर सांसद ने कहा कि इसमें देर नहीं होनी चाहिए.
     दूसरी तरफ आज युवा शक्ति की ओर सांसद समर्थकों ने मधेपुरा में भदौल, बुधमा वार्ड सं० 04 के एक रोगी जय कुमार को इलाज के लिए 10,000 (दस हजार) रूपये दिए.
“बिहार के सभी पौने दो लाख फ़ोर्स भी आ जाएँ तो कुमारखंड में शराब का ठेका नहीं लेने दूंगा”: सांसद “बिहार के सभी पौने दो लाख फ़ोर्स भी आ जाएँ तो कुमारखंड में शराब का ठेका नहीं लेने दूंगा”: सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.