टेंगराहा-भोकराहा के दस पूर्व डकैतों को युवा शक्ति ने दिए 50-50 हजार रूपये

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र के टेंगराहा-भोकराहा के डकैतों के आत्मसमर्पण कर मुख्यधारा में जुड़ने के बाद इनके पुनर्वास के लिए सरकार की कोशिशें भले ही जारी हो, पर पूर्व डकैतों का मानना है कि अभी तक उन्हें आश्वासन अधिक मिला है और मिली सुविधाएँ नाकाफी है.
      कुछ महीने पूर्व टेंगराहा-भोकराहा में तत्कालीन मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के मंच से मधेपुरा के सांसद ने इन पीडितों को अपनी ओर से आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी और आज सुपौल की सांसद रंजीत रंजन के पहल पर युवा शक्ति के सदस्यों ने आत्मसमर्पण कर मुख्यधारा में जुड़ सामान्य जिंदगी बसर करने वाले दस पूर्व डकैतों को 50-50 हजार रूपये प्रदान कर इन्हें बड़ी सहायता दी. मौके पर मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी उपस्थित थे.
      मिली जानकारी के मुताबिक जिन पीड़ितों को आज आर्थिक सहायता दी गई उनके नाम हैं, जनेश्वर शर्मा, मिश्रीलाल शर्मा, दिनेश सरदार, प्रसादी सरदार, तुलेश्वर सरदार, बचे सरदार, जीवन यादव, अनमोल यादव, विद्यानंद शर्मा और कदमलाल सरदार.
      जबकि इन्हें युवाशक्ति की ओर से आर्थिक सहायता करने वालों में विमल किशोर गौतम उर्फ ललटू, अनिल अनल, राजेश रजनीश, अखिलेश यादव, प्रवेश यादव, सूर्यनारायण यादव, मोहन मंडल, डॉ० जवाहर पासवान, प्रेमचंद सिंह, सुशील कुमार यादव, सांसद प्रतिनिधि रमेश कुमार यादव के अलावे राजद के डिम्पल यादव समेत राजद के भी कई कार्यकर्ता प्रमुख थे.
टेंगराहा-भोकराहा के दस पूर्व डकैतों को युवा शक्ति ने दिए 50-50 हजार रूपये टेंगराहा-भोकराहा के दस पूर्व डकैतों को युवा शक्ति ने दिए 50-50 हजार रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.