घर से 20 हजार रूपये और जेवर लेकर प्रेमी के साथ भागी लड़की ने कहा, ‘मैंने प्यार किया’

प्यार-मुहब्बत में घर छोड़कर प्रेमी के साथ भागने की घटना तो अक्सर घटती रहती है, पर इस घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. कारण इसके पात्रों के नाम हैं जो कुछ लोकप्रिय व्यक्तियों से मिलते जुलते हैं.
      गत 26 जनवरी की मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र के बूढ़ी गाँव की एक लड़की के गायब होने पर लड़की के पिता ने गाँव के ही नीतीश कुमार पर अपने बेटी को भगाने का आरोप लगते हुए पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.
      पर आज अचानक गायब लड़की ने न्यायालय में अपने अधिवक्ता दिलीप कुमार के माध्यम से उपस्थित होकर सबको चौंका दिया. अधिवक्ता दिलीप कुमार पूरी कहानी बताते हुए कहते हैं कि गायब लड़की राबड़ी कुमारी पूरी तरह बालिग़ होने का दावा करती है और उसका कहना है कि उसे गाँव के राजेन्द्र यादव के पुत्र नीतीश कुमार ने नहीं भगाया बल्कि वो ही नीतीश को लेकर भागी थी. लड़की ने जहाँ अपनी मर्जी से आरोपी लड़के के साथ जाने और शादी करने की बात कही वहीँ अधिवक्ता ने यह भी बताया कि आरोपी नीतीश कुमार भी उनके संपर्क में है.
      बताया गया कि गाँव के ही लालू, श्याम, शरद समेत कई लोग दोनों के स्वजातीय होने के कारण दोनों परिवार को समझा कर मामले में सुलह में लगे हुए हैं.
   (सुनें वीडियो में कहानी का प्लॉट, यहाँ क्लिक करें)
घर से 20 हजार रूपये और जेवर लेकर प्रेमी के साथ भागी लड़की ने कहा, ‘मैंने प्यार किया’ घर से 20 हजार रूपये और जेवर लेकर प्रेमी के साथ भागी लड़की ने कहा, ‘मैंने प्यार किया’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.