मधेपुरा में वृद्धा की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को फूंका

मधेपुरा जिला मुख्यालय के रजिस्ट्री ऑफिस के पास आज सुबह एक बस की चपेट में आकर एक वृद्धा की मौत होने के बाद लोगों का गुस्सा जमकर उभरा और उन्होंने बस से यात्रियों को उतार कर बस को आग के हवाले कर दिया.
      घटनास्थल पर मौजूद बस के ही यात्री ने बताया कि घटना सुबह करीब पौने दस बजे के आसपास की है. जिला मुख्यालय के रजिस्ट्री ऑफिस के पास निरंजन ट्रेवल्स नाम की बस (BR 43 B 3981) से छर्रापट्टी (सुपौल) की एक वृद्धा का बस से उतरने के क्रम में गेट में साड़ी फंस गया, पर बस के ड्राइवर को पता नहीं चल पाने के कारण उसने बस को आगे बढ़ा दिया जिससे महिला चक्के के अंदर आ गई और उसकी मौत हो गई.
      घटना के बाद लोगों ने बस ड्राइवर को पकड़ना चाहा, पर वह भाग गया. आक्रोशित लोगों ने बस के यात्रियों को उतार कर बस में आग लगा दी. बस के धू-धू कर जलने और आक्रोशित लोगों के वहां रहने से आवागमन काफी देर तक बाधित रहा. मौके पर पुलिस बल ने पहुंचकर स्थिति को संभाला और फिर फायरब्रिगेड की गाड़ी भी पहुँच गई. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, पर तब तक बस बुरी तरह जलकर बर्बाद हो चुकी थी.
   वीडियो में देखें कैसे धू-धू कर  जाली बस, यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा में वृद्धा की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को फूंका मधेपुरा में वृद्धा की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.