प्रेमिका को किसी और के साथ परीक्षा देने जाते देख प्रेमी ने खाया जहर

|विनोद|18 फरवरी 2015|
जिले में इंटरमीडिएट परीक्षा का मेला लग चुका है. करीब 35 हजार छात्र-छात्रा परीक्षा देने जिले में आये हैं और उनके साथ आये अभिभावकों की संख्यां भी यदि जोड़ दी जाय तो आगंतुकों की कुल संख्यां लाख से अधिक हो चुकी है.
परीक्षा में जहाँ कई रंग देखने को मिल रहे हैं वहीँ सूत्रों का मानना है कि इंटरमीडिएट परीक्षा 2015 के दौरान 2015- ए लव स्टोरी से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. कई मजनू तो सक्रिय आपको मिलेंगे ही, इस दौरान कई प्रेमी-प्रेमिका अपने प्यार की परीक्षा भी साथ ही देने की जुगाड़ में रहते हैं.
मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज में एक प्रेम-दीवाने ने अपनी प्रेमिका को दूसरे के साथ परीक्षा देते जाते देखा तो वह बर्दाश्त नहीं कर सका. उसे लगा कि प्यार की इस रेस में वह पिछड़ चुका है और फिर उसने ऐसा कदम उठा लिया जिसके कारण उसकी जान पर बन आई है. युवक ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की.
जितेंद्र कुमार नाम का युवक उदाकिशुनगंज पीएचसी में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. दरअसल मामला प्रेम प्रसंग से जुडा हुआ है. प्रेम की ऐसी कहानी जो रिस्ते को भी तार-तार कर जाता है. युवक के इलाज के दौरान अस्पताल में मौजूद उसके सम्बन्धियों ने दबी जुबान से स्वीकार किया कि जिस लड़की के लिए इसने इतना बड़ा कदम उठाया है वो रिश्ते में इसकी मौसेरी बहन है. कटिहार जिले के भव्वारा दालन का रहने वाला जितेंद्र उदाकिशुनगंज के बीएसएस चंद्रकांतां महाविधालय के परीक्षा केंद्र पर छात्रा को परीक्षा दिलाने आया हुआ था. बताया जाता है कि युवक ने यहां आने पर देखा कि उसकी प्रेमिका किसी और के साथ परीक्षा देने जा रही है. यह बात युवक को नागवार लगा और उसने नशीला-जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश कर डाली.
अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. डी. के. सिन्हा ने युवक के संबंध में बताया कि 24 घंटे से पहले कुछ नहीं कहा जा सकता है. वहीं पुलिस युवक के होश में आने का इंतजार कर रही है.
प्रेमिका को किसी और के साथ परीक्षा देने जाते देख प्रेमी ने खाया जहर प्रेमिका को किसी और के साथ परीक्षा देने जाते देख प्रेमी ने खाया जहर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.