झपट्टामार गिरोह के तीन सक्रिय अपराधी गिरफ्तार: दो मोटरसायकिल बरामद

मोटरसायकिल छीनने, बैंक के निकले ग्राहकों के रूपये के बैग छीनकर भागने, मोटरसाइकिल की डिक्की से रूपये तथा अन्य कीमती सामान छीन कर भागने वाले एक गिरोह को धर दबोचने में मधेपुरा पुलिस को अहम सफलता हासिल हुई है.
      जिले के मुरलीगंज थाना में रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को दो मोटरसायकिल समेत पकड़ लिया. पकडाए गए सभी अपराधी कटिहार जिले के कोढा और जोरावरगंज के हैं. मधेपुरा थाना के पत्रकार वार्ता में मधेपुरा के प्रभारी पुलिस अधीक्षक एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक कुमार पिता जामुन यादव, आर्यन कुमार पिता विजय यादव तथा राजू कुमार उर्फ राजा कुमार पिता-राजू यादव का मुख्य पेशा गाड़ी चोरी करना, झपट्टा मार कर पैसा छीनना, मोटरसायकिल के डिक्की से पैसा लेना, झोला से रूपया लेना, बैंक से रूपया निकालने वाले के रूपये छीनना आदि है.
      बताया गया कि इनके अपराध का क्षेत्र भी बहुत बड़ा है. मधेपुरा, सुपौल, खगड़िया, बेगुसराय, सिवान तथा बिहार के कई अन्य जगहों पर ये अपराध को अंजाम देते हैं. हाल में इन्होने सरसी, पूर्णियां में भी रूपये छीने हैं. तीनों अपराधियों के पास से दो अपाचे मोटरसायकिल (JH 02 M 9153, BR 06 H 3485) डिक्की खोलने के लिए प्रयुक्त होने वाला छ: चाभी, फर्जी पहचानपत्र, तीन मोबाइल बरामद हुए हैं.
      माना जाता है कि इन तीनों शात्र अपराधियों की गिरफ्तारी से इलाके में इस तरह के अपराधों में कमी आएगी. पत्रकार वार्ता में अपराधियों की गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मुरलीगंज के थाना प्रभारी मुकेश कुमार मुकेश भी मौजूद थे.
झपट्टामार गिरोह के तीन सक्रिय अपराधी गिरफ्तार: दो मोटरसायकिल बरामद झपट्टामार गिरोह के तीन सक्रिय अपराधी गिरफ्तार: दो मोटरसायकिल बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.