पटना में सांसद करेंगे छात्र युवा संवाद को संबोधित: छात्र युवा शक्ति की मधेपुरा में बैठक

आगामी 29 दिसंबर को पटना के कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित होने वाले छात्र युवा संवाद को मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा संबोधित किया जाएगा.
      छात्र युवा संवाद में भाग लेने के लिए अधिक से अधिक छात्रों को जागृत करने के उद्येश्य से आज छात्र युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने एक अहम बैठक की जिसमें यह निर्णय लिया गया कि छात्र युवा शक्ति के सदस्य विभिन्न विश्वविद्यालयों में जाकर छात्रों से इस कार्यक्रम में भाग लेने का आह्वान करेंगें. इसी कड़ी में बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय में छात्र युवा शक्ति के अनिल यादव तथा संजीव कुमार बाजितपुरी के साथ-साथ विश्वविद्यालय के छात्र एवं युवाओं को छात्र संवाद में भाग लेने का आह्वान किया. मधेपुरा के छात्र युवा शक्ति के प्रभात कुमार मिस्टर, शैलेन्द्र कुमार, विवेक यादव, प्रेमशंकर खगेश, आशीष पप्पू, आकाश, नीतीश आदि ने भी अभियान को अपना सहयोग दिया.
      जिला मुख्यालय के सांसद कार्यालय में हुई बैठक में युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष देवराज उर्फ अजीर बिहारी, प्रिंस गौतम, देवाशीष पासवान, सरपंच रविन्द्र यादव, मो० आसीफ आदि ने भी भाग लिया.
पटना में सांसद करेंगे छात्र युवा संवाद को संबोधित: छात्र युवा शक्ति की मधेपुरा में बैठक पटना में सांसद करेंगे छात्र युवा संवाद को संबोधित: छात्र युवा शक्ति की मधेपुरा में बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.