पेशावर में मारे गए बच्चों की याद में मधेपुरा में कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि

पाकिस्तान के पेशावर में तालिबान के द्वारा मारे गए 132 स्कूली बच्चों की आत्मा की शान्ति के लिए आज मधेपुरा में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. आज की श्रद्धांजलि में कई नेता और जनप्रतिनिधियों के साथ स्कूली बच्चों और अभिभावकों ने भी भाग लिया.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के रासबिहारी हाई स्कूल के मैदान में बसपा लोकसभा प्रत्याशी गुलजार कुमार उर्फ बंटी यादव के द्वारा आयोजित इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में बच्चों तथा मौजूद लोगों ने पेशावर के उन मासूमों की याद में कैंडल जलाकर दुःख का इजहार किया जिन्हें गत 16 दिसंबर को पेशावर के आर्मी स्कूल में आतंकवादियों ने मौत के घाट उतार दिया था.
      इस दौरान उपस्थित नगर परिषद् में मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू, भाजपा पंचायती राज मंच के जिलाध्यक्ष आभाष आनंद झा, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वार्ड पार्षद पति मो० इसरार, ओम प्रकाश श्रीवास्तव समेत उपस्थित सभी लोगों ने दो मिनट का मौन रखा. बसपा नेता गुलजार कुमार ने कहा कि हम सभी आतंकवादियों के इस कायरतापूर्ण कदम की निंदा करते हैं. जेहाद के नाम पर वे निर्दोषों का खून बहाना बंद करें. हम सबों से अपील करते हैं कि जात-धर्म-मजहब से ऊपर उठकर इंसानियत के धर्म को सबसे पहले मानें.
पेशावर में मारे गए बच्चों की याद में मधेपुरा में कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि पेशावर में मारे गए बच्चों की याद में मधेपुरा में कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.