सहरसा: दिन-दहाड़े बेखौफ अपराधियों का तांडव, दहशत में शहर

सहरसा नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार में दिन दहाड़े करीब पंद्रह से बीस की संख्या में आग्नेयास्त्र से लैश अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया. बे खौफ अपराधियों ने कई राउंड  गोलियाँ चलाई और पूर्व पार्षद राधे चौधरी समेत चार को गंभीर रूप से जख्मी करते हुए कई गाड़ियों को छतिग्रस्त कर दिया. अपराधी बाजार में घंटों उत्पात मचाते रहे और बाजार के लोग भय से सुरक्षित स्थानों में छिपे रहे.
घटना में घायल हुए पूर्व पार्षद राधे चौधरी तथा अन्य के परिजन और स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन पर बिलम्ब से पहुचने का गंभीर आरोप लगा रहे हैं. जख्मी का इलाज गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल सहरसा में चल रहा है. वहीँ घटना के बाद से नया बाजार में दहशत का माहौल है. व्यवसायियों ने बाजार को पूरी तरह से बंद कर दिया है.
सहरसा को हिला कर रख देने वाली ये हटना आज दिन के करीब साढ़े दस बजे घटी जब बेखौफ अपराधियों ने खुलेआम हरबो हथियार समेत पूर्व वार्ड पार्षद राधे चौधरी के घर तांडव मचाया और कई राउंड गोलियों की बौछार करके पहले तो दहशत फैलाया और फिर लूट--पाट से लेकर बाजार के कई दुकानों को भी दहत के साये में लिया और  पूर्व पार्षद समेत तीन लोगों को बुरी तरह हथियारों से जख्मी कर दिया. वहीँ पास मौजूद आल्टो कार और टाटा की कार को भी बुरी तरह से अपराधियों ने छतिग्रस्त किया है.
      सदर अस्पताल में जख्मी के इलाज के दौरान सदर थाने के SHO सूर्यकान्त चौबे अपने दल-बल के साथ मौजूद थे.
    इन दिनों सहरसा में अपराधी बेलगाम हो चुके है पुलिस की खाकी पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं. अब तो इस शहर को भगवान ही बचा सकते है क्योंकि खाकी वर्दी अपराधियों के सामने घुटने टेकती दिख रही है.
सहरसा: दिन-दहाड़े बेखौफ अपराधियों का तांडव, दहशत में शहर सहरसा: दिन-दहाड़े बेखौफ अपराधियों का तांडव, दहशत में शहर  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.