अभी-अभी: चौसा के पास मैनेजर की गोली मारकर हत्या

अभी शाम के करीब 7:30 बजे मधेपुरा जिले के चौसा थानान्तर्गत अरजपुर के सोनबरसा गाँव के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हालाँकि चौसा थानाध्यक्ष बताते हैं कि घटनास्थल पूर्णियां जिले के अकबरपुर थानाक्षेत्र की है.
      मिली जानकारी के अनुसार मृतक कुरसैला के एक दालमोट फैक्ट्री का मैनेजर है जो संभवत: मधेपुरा जिले के पुरैनी से व्यवसाय के सिलसिले में रूपये वसूली कर वापस चौसा होते हुए कुरसैला जा रहा था. उसी समय चौसा के सोनबरसा से कुछ दूरी पर अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी. मृतक की पहचान कुरसैला (कटिहार) के ही मुकेश कुमार के रूप में हुई है जिसकी उम्र 28-30 वर्ष बताई जा रही है.
      घटनास्थल के पास दो मोटरसायकिल मिले हैं जिनमें एक मृतक और दूसरा हत्यारे का हो सकता है. हालाँकि इस आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि अपराधियों के द्वारा घटनास्थल पर छोड़ी गई मोटरसायकिल भी लूट की ही हो.
      चौसा थानाध्यक्ष के मुताबिक़ घटना अकबरपुर (पूर्णियां जिला) क्षेत्र में घटित हुई है और सम्बंधित थाना को सूचना दे दी गई है.
अभी-अभी: चौसा के पास मैनेजर की गोली मारकर हत्या अभी-अभी: चौसा के पास मैनेजर की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.