शर्मनाक! टीपी कॉलेज में छात्रा के साथ बदतमीजी: ‘बदतमीज’ कॉलेज कर्मचारी का बेटा?

मधेपुरा जिला मुख्यालय के टीपी कॉलेज में आज दिन में एक छात्रा के साथ हुई बदतमीजी के बाद कॉलेज में घंटो तनाव का माहौल रहा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के साथ बदतमीजी करने वाला छात्र टी.पी. कॉलेज से ही नजदीकी तौर पर जुड़े एक व्यक्ति का पुत्र है.
      छात्रा के साथ खुलेआम कॉलेज के गेट के पास हुई बदतमीजी के बाद वहां मौजूद कई छात्रों ने इसका विरोध करते हुए बदतमीजी करने वाले छात्र तथा उसके एक सहयोगी को पकड़ लिया और धक्कामुक्की शुरू कर दी, पर इससे पहले कि मामले की जानकारी के बाद मधेपुरा पुलिस के कमांडो ग्रुप वहाँ पहुँचते मुख्य आरोपी वहां से अपनी मोटरसायकिल छोड़कर भाग गया.
      बताया गया कि नालायक बेटा किसी कॉलेज से जुड़े कर्मचारी का ही पुत्र था और शायद इसीलिए घटना के बाद कॉलेज से जुड़े लोगों ने मामले को दबाने का प्रयास शुरू किया. यहाँ तक कि बेहोश कॉलेज प्रशासन ने छात्रों से घिरे मोटरसायकिल को पुलिस के पास यह आवेदन के साथ भेजा कि वहाँ अनजान लड़के मारपीट कर रहे थे जिसके बाद वहाँ एक लावारिस मोटरसाइकिल वहां मिली है.
      पर मधेपुरा टाइम्स से पीड़ित छात्रा ने बात की, जिसमें उसने अपने साथ हुई बदतमीजी का समर्थन करते हुए पूरी कहानी बताई.
      उधर मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए मधेपुरा के एनएसयूआई नेता श्री कान्त राय ने कहा है कि घटना काफी शर्मनाक है और उन्हें भी इसकी पूरी जानकारी है. एनएसयूआई इसे अत्यंत ही गंभीरता से लेते हुए कहा कि संघ एक बैठक आज ही आयोजित की जा रही है जिसमें कल से इस घटना के विरोध में आंदोलन करने पर निर्णय लिया जा सकता है. श्रीकांत राय ने बताया कि उनलोगों ने कॉलेज की हालत सुधारने के लिए पहले भी प्राचार्य को आवेदन दिया था, पर उस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया.
      उधर शहर के कई छद्मप्रतिष्ठित लोग मीडिया समेत आक्रोशित लोगों को मैनेज करने में लगे हुए थे.
शर्मनाक! टीपी कॉलेज में छात्रा के साथ बदतमीजी: ‘बदतमीज’ कॉलेज कर्मचारी का बेटा? शर्मनाक! टीपी कॉलेज में छात्रा के साथ बदतमीजी: ‘बदतमीज’ कॉलेज कर्मचारी का बेटा? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.