मधेपुरा में नवीं क्लास की छात्रा का अपहरण !

मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र के खुरहान स्थित शिवानंद-कांता कन्या उच्च विद्यालय में नवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के अपहरण का मामला थाना में दर्ज कराया गया है.
      नाबालिग छात्रा के पिता बसनबाड़ा के चकला निवासी प्रभाकांत पासवान ने आलमनगर थाना में दिए आवेदन में दिए आवेदन में कहा है कि बीते आठ दिसंबर को मेरी बेटी पूजा (काल्पनिक नाम) पढ़ने के लिए विद्यालय गई तो रास्ते में कन्हैया बासा का रहने वाला देवा शर्मा ने पूजा का जबरन अपहरण कर उसे गायब कर दिया. गायब छात्रा के पिता ने आरोप लगाया कि देवा शर्मा पहले भी मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ किया करता था. ग्रामीण से पता चला कि मेरी लड़की को खुरहान के प्रकाश सिंह के घर में रखा है. हमलोग जब प्रकाश सिंह के हर गए तो उनलोगों ने 13 दिसंबर के सात बजे तक लड़की लौटाने की बात कही थी, पर नहीं लौटाया. छात्रा के पिता ने बेटी की हत्या की आशंका जाहिर की है.
      उधर आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि अपहृत छात्रा के पिता के आवेदन पर दो नामजद अभियुक्त बनाकर छात्रा की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही छात्रा की बरामदगी कर ली जायेगी.
मधेपुरा में नवीं क्लास की छात्रा का अपहरण ! मधेपुरा में नवीं क्लास की छात्रा का अपहरण ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.