भाजपा पंचायती राज मंच का मधेपुरा में धरना

भारतीय जनता पार्टी पंचायती राज मंच के बैनर तले आज जिला मुख्यालय के कला भवन के सामने एक दिवसीय धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया.
      बिहार सरकार के द्वारा पंचायती राज प्रतिनिधियों को सभी अधिकार नहीं दिए जाने के विरोध में भाजपा पंचायती राज के जिलाध्यक्ष आभाष आनंद झा की अध्यक्षता में आयोजित धरना कार्यक्रम में श्री झा ने कहा कि बिहार सरकार ने पंचायती राज व्यवस्था को महज कागजी तौर पर लागू किया है और वास्तविक तौर पर अबतक त्रिस्तरीय पंचायती राज प्रतिनिधियों को अभी तक समुचित संसाधन तक उपलब्ध नहीं कराये गए हैं.
      इस बावत एक मांगपत्र जिलाधिकारी मधेपुरा को सौंपा गया. मौके पर उपस्थित बतौर अतिथि पंचायती राज मंच के प्रदेश मंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी सरोज कुमार पप्पू ने कहा कि पंचायती राज प्रतिनिधियों को आवश्यक अधिकारों से वंचित रखा जाना जनता के साथ एक बड़ा धोखा है. यदि शीघ्र सरकार इसपर ध्यान नहीं देती है तो एक बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा.
      धरना के बाद पेशावर मे मारे गए निर्दोष बच्चों की निर्मम हत्या से आहत सभी धरनार्थियों ने दो मिनट का मौन रखा. मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार अकेला, जिला महामंत्री सह प्रवक्ता दिलीप सिंह, भजपा नेता शौकत अली समेत दर्जनों नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.
भाजपा पंचायती राज मंच का मधेपुरा में धरना भाजपा पंचायती राज मंच का मधेपुरा में धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.