पूर्णिया के एमवीआई समेत दो की मौत, एक अन्य घायल: घटना वाहन चेकिंग के दौरान

पूर्णियां जिले के जलालगढ़ थाना अंतर्गत काली मंदिर के पास एक ट्रक ने पूर्णियां एमवीआई की जीप को सामने सामने टक्कर मारी जिसमें  एमवीआई सुशील पाण्डेय समेत दो लोगो की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह घायल है.
घटना के विषय में बताया जा रहा है कि काली मंदिर के पास फ़ोर लेन पर एमवीआई अपनी टीम के साथ गाडियों की जाँच कर रहे थे. उसी क्रम में तेज रफ़्तार से आ रही ट्रक ने एमवीआई एस के पाण्डेय की गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में चन्दन नाम के व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि अस्पताल में इलाज के क्रम में एमवीआई सुशील पाण्डेय ने दम तोड़ दिया. एमवीआई सुशील पाण्डेय बक्सर के रहने वाले है. इस मामले को लेकर जिलापदाधिकारी का कहना है कि एमवीआई अपनी टीम के साथ गाडियों की जाँच कर रहे थे, उसी क्रम में यह हादसा हुआ है. ट्रक को जब्त कर लिया गया है मगर  आरोपी ड्राईवर फरार हो गया है. मामले की जाँच की जा रही है.
पूर्णिया के एमवीआई समेत दो की मौत, एक अन्य घायल: घटना वाहन चेकिंग के दौरान पूर्णिया के एमवीआई समेत दो की मौत, एक अन्य घायल: घटना वाहन चेकिंग के दौरान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.