देखें वीडियो में कैसे जल उठा जिन्दा इंसान: कुछ ही देर में हुआ राख में तब्दील

दो मासूम बच्चों का पिता शैलेन्द्र यादव अब इस दुनियां में नहीं है. आज शाम जिला मुख्यालय के भिरखी गुमटी पुल के नीचे जिस तरह का हादसा हुआ, मधेपुरा के लोगों ने शायद ही कभी पहले देखा होगा.
      जयपालपट्टी का शैलेन्द्र यादव सर पर रखे पुआल की ही भेंट चढ़ गया जब बिजली का तार सर पर के पुआल से सटा. हालाँकि बड़ी भीड़ तुरंत ही मौके पर पहुँच गई पर उसे बचाने की जुगत करना लोगों को बेकार लगा क्योंकि पल भर में ही शैलेन्द्र के शरीर का कई हिस्सा राख में तब्दील हो चुका था.
      लोगों का कहना था कि शैलेन्द्र के परिवार की खुशियाँ बिजली विभाग की लापरवाही ने सदा के लिए छीन ली. प्रशासन का कोई मुआवजा मृतक की पत्नी और उसके एक छोटे बेटे और बेटी की जिंदगी को वापस पटरी पर ला पायेगा, ऐसा नहीं लगता.
देखें इस वीडियो में कैसे जल कर राख हुआ शैलेन्द्र, यहाँ क्लिक करें.
देखें वीडियो में कैसे जल उठा जिन्दा इंसान: कुछ ही देर में हुआ राख में तब्दील देखें वीडियो में कैसे जल उठा जिन्दा इंसान: कुछ ही देर में हुआ राख में तब्दील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. sarkar or department ke nazar me insano ka kimat kuch lakh ho skta h pd us parivar se pucho jisne apna sab kuch kho diya ho......electricity department pd gov. case file kde ........taki fir ye murder repeat na ho....

    ReplyDelete

Powered by Blogger.