ग्राहकों को जागरूक करने के लिए मधेपुरा में काऊंटर पर बैंक चिपका रहे ‘मधेपुरा टाइम्स’ की खबर का प्रिंट आउट: जानिये और भी सुरक्षा के उपाय शाखा प्रबंध के

बैकों के ग्राहकों की संख्यां जितनी तेजी से बढ़ रही है उतनी ही तेजी से इससे जुड़े अपराध में भी बढ़ोतरी हुई है. चाहे सायबर क्राइम के द्वारा हो या फिर सीधे बैंक से रूपये निकालते समय आपकी मिहनत की कमाई पर अपराधियों की गिद्धदृष्टि हो, आपकी जानकारी और सचेतता ही आपको इनसे बचा सकता है.
      जिला मुख्यालय में मेन रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया मे कैश काउंटर पर ग्राहकों को जागरूक करने के लिए मधेपुरा टाइम्स की एक खबर सर ! मेरे गाँव मे सभी चोर हैं और ये है तकनीक.... चिपकी नजर आई तो बात साफ नजर आई कि यह बैंक कई बैंकों की तुलना में ग्राहकों को जागरूक करने में आगे थी.
      हमने जब बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक से इस खबर को चिपकाने के पीछे की वजह जाननी चाही तो शाखा प्रबंधक श्री झा ने बताया कि हम अपने ग्राहकों को आसन्न खतरों से बचाना चाहते हैं और इसी वजह से मधेपुरा टाइम्स डॉट कॉम की इस खबर को हमने लगा दिया है. साथ ही हम ग्राहकों को ये कहना चाहते हैं कि यदि कोई फोन कॉल आये और आपसे आपका एटीएम पिन या किसी तरह की जानकारी मांगे तो उसे कभी नहीं दें और न ही खाते से सम्बंधित किसी भी तरह की जानकारी किसी को दें.
   सुनें इस वीडियो मे क्या कहा शाखा प्रबंधक ने, यहाँ क्लिक करें.
ग्राहकों को जागरूक करने के लिए मधेपुरा में काऊंटर पर बैंक चिपका रहे ‘मधेपुरा टाइम्स’ की खबर का प्रिंट आउट: जानिये और भी सुरक्षा के उपाय शाखा प्रबंध के ग्राहकों को जागरूक करने के लिए मधेपुरा में काऊंटर पर बैंक चिपका रहे ‘मधेपुरा टाइम्स’ की खबर का प्रिंट आउट: जानिये और भी सुरक्षा के उपाय शाखा प्रबंध के Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.