जात-पात शादी-विवाह में होता है पर विकास व वोट में जात-पात समाज के लिए खतरे की घंटी: शरद यादव

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सदस्य शरद यादव ने मधेपुरा प्रखंड के बालम-गढिया गांव को सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लेकर आज से विधिवत उदघाटन कर कार्य का शुभारंभ कर दिया.
गांव में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि इस गांव का नाम मुझे अच्छा लगा इसलिए इसी गांव को गोद लिया हूं. वैसे सभी गांव अच्छे ही है. अगर ईमानदारी से काम होगा तो जरूर अपने मकसद पाने में कामयाब होगा. शरद  यादव ने कहा कि आजादी मिली पर 68 साल बाद भी विकास नहीं हो सका. तमाम योजनाओं में लूट-खसोट होती रही है. आज समाज में जो गरीब लोग हैं वहीं सबसे अधिक नशे का शिकार हो रहे हैं. इस योजना से लोगों में जागरूकता आएगी.
उन्होंने कहा कि जात-पात शादी-विवाह में होती है. लेकिन आज उसका उपयोग विकास व वोट में हो रहा जो समाज के लिए खतरे की घंटी है. मौके पर इस मौके पर स्थानीय लोक गायिका रेखा यादव ने एक से बढकर एक लोकगीत गाकर स्वागत किया.
जात-पात शादी-विवाह में होता है पर विकास व वोट में जात-पात समाज के लिए खतरे की घंटी: शरद यादव जात-पात शादी-विवाह में होता है पर विकास व वोट में जात-पात समाज के लिए खतरे की घंटी: शरद यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.