शरद यादव बना रहे हैं सहरसावासियों को बेवकूफ: किशोर कुमार मुन्ना

|नि० प्र०|22 नवंबर 2014|
सोनबरसा के पूर्व विधायक तथा भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना ने रेलवे ओवरब्रिज के मामले पर शरद यादव को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि शरद यादव सहरसावासियों को बेवकूफ बना रहे हैं. ओवरब्रिज के मामले में सबों ने सहरसा को ठगा है. भाजपा संजीदगी से इस मुद्दे को सहरसा के जन-जन का मुद्दा बनाना चाहती है .
पूर्व विधायक ने शरद यादव के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें शुक्रवार को सहरसा आये शरद जी ने कहा कि ओवरब्रिज की जिम्‍मेवारी अब उनकी नहीं मौजूदा प्रतिनिधि की है. भाजपा नेता श्री मुन्ना ने कहा कि शरद जी ऐसा बोल सहरसा के लोगों से नाता तोड़ रहे हैं और यह सिद्ध कर रहे हैं पांच वर्षों तक सहरसा व 17 वर्षों तक कोसी का प्रतिनिधत्‍व कर उन्‍होंने कुछ भी नहीं किया. उन्हें याद रखना चाहिए कि आज भी वे बिहार से ही राज्‍य सभा सांसद हैं. उन्हें लोक सभा सांसद की तरह सब कुछ मिला है. फिर सच तो यह भी है कि उन्‍होंने ईमानदारी से अपने कार्यकाल में प्रयास किया होता तो सहरसा का ओवरब्रिज क्‍या और भी कई ऐसे ओवरब्रिज बन जाते, जिनसे शहर में जाम की समस्‍या से मुक्ति मिलती.
शरद यादव बना रहे हैं सहरसावासियों को बेवकूफ: किशोर कुमार मुन्ना शरद यादव बना रहे हैं सहरसावासियों को बेवकूफ: किशोर कुमार मुन्ना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.