‘तू प्यार है किसी और का, तुझे चाहता कोई और है’: परदेश गए पति की धर्मपत्नी ने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की कर दी हत्या

'कौन अपना है, क्या बेगाना है,
क्या हक़ीकत है, क्या फसाना है,
ये जमाने में किसने जाना है.
तू नज़र में है किसी और की,
तुझे देखता कोई और है.'

यह कहानी एक 30 वर्षीया महिला की है जो एक बच्चे की मां है. पिया मजदूरी के लिए परदेश गये हैं और इस दौरान वह एक 50 वर्षीय अधेड़ से शारीरिक तौर पर जुड़ जाती है. दो वर्ष के एक बाद एक नये शख्स की इंट्री बुचनी के लाइफ में होती है, पर पूर्व प्रेमी अधेड जबरन शारीरिक संबंध बनाने का सिलसिला जारी रखता है. पर अब महिला या उसके नए प्रेमी को अधेड़ पूर्व प्रेमी कवाब में हड्डी नजर आने लगती है. बस आगे की कहानी ने वो रूप लिया जिसके बाद कहा जा सकता है इस पूरी कहानी में प्यार के नाम पर है तो सिर्फ लव, सेक्स, और धोखा. इसके बाद वह नये आशिक के साथ मिलकर पुराने आशिक की हत्या कर देती है.
सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के औराहा गांव के अधेड़ राजेन्द्र यादव की हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा करते हुए जब सुपौल एसपी पंकज कुमार राज ने तथ्यों पर आधारित पूरी कहानी बताई तो सुनने वाले प्यार के इस विकृत रूप को सुनकर सहम गए. मृतक के गांव औराहा की बुचनी देवी और बुचनी के नए आशिक बडेरवा गांव के सुरेश यादव ने राजेन्द्र यादव की हत्या कर दी. इन तमाम तथ्यों का खुलासा करते हुए सुपौल एसपी पंकज कुमार राज ने कहा कि हत्या की गुत्थी वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए सुलझायी गयी है. घटना दो नवंबर की है और घटना स्थल पिपरा थाना क्षेत्र है.

क्या कही बुचनी ने?:  मेरा 6 वर्ष से राजेंद्र के साथ अवैध संबंध था. 6 माह पहले सुरेश से प्यार हुआ. उसके बाद राजेंद्र से दूर रहना चाहती थी. लेकिन राजेंद्र जबरन घर में घुसकर शारिरीक संबंध स्थापित करता था. प्रेमी सुरेश के साथ मिलकर हत्या का प्लान किया. वारदात के दो दिन पहले सुरेश के साथ सहरसा के होटल में रूकी. उसके बाद 30 अक्टूबर को सुरेश के साथ पिपरा पहुंची. तय प्लान के अनुसार अपने मोबाइल नंबर 9572541003 से राजेंद्र के मोबाइल नंबर 9162875955 पर फोन किया. मैंने राजेंद्र को शारीरिक संबंध बनाने के लिए आमंत्रित किया तो वह दौडा चला आया. उसे साथ लेकर पिपरा के पूर्वी हिस्से में नहर के किनारे चली गयी और हमलोगो के पीछे पीछे सुरेश चल रहा था.नहर किनारे लगभग सात बजे शाम में राजेंद्र के साथ शारिरीक संबंध स्थापित किया.उसके बाद अचानक सामने आकर सुरेश ने राजेंद्र का गला दबाना शुरू किया और मैं तबतक राजेंद्र का अंडकोष दबाती रही जब तक कि उसकी जान नहीं चली गयी. उसके बाद लाश को जलकुंभी के नीचे दबाकर वापस लौट गयी. जाहिर था यहाँ प्यार के नाम पर वासना का खेल चल रहा था. एसपी ने बताया कि बुचनी देवी व सुरेश यादव को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. प्रेस वार्ता में एसडीपीओ अशोक कुमार, पिपरा थानाध्यक्ष चंदन कुमार आदि उपस्थित थे.
‘तू प्यार है किसी और का, तुझे चाहता कोई और है’: परदेश गए पति की धर्मपत्नी ने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की कर दी हत्या ‘तू प्यार है किसी और का, तुझे चाहता कोई और है’: परदेश गए पति की धर्मपत्नी ने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की कर दी हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.