लवगुरु: शादीशुदा शिक्षक ने बेटी की उम्र की शिष्या को भगाया

|कुमार शंकर सुमन|11 नवंबर 2014|
ये शादीशुदा लोगों का इश्क भी बड़ा अजीब होता है. नशा ऐसा कि इनकी करतूत सुनकर कुंवारों को भी शर्म आ जाये. न सम्बन्ध देखना है और न ही उम्र.
      मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के तमोट परसा के एक गुरुजी का दिल अपनी ही एक शिष्या पर क्या आया, गुरुजी को न अपनी पत्नी का ख्याल रहा और न ही अपने बाल-बच्चों का. केमिस्ट्री पढ़ाते-पढ़ाते आधुनिक गुरु ने शिष्या के साथ ही अपनी केमिस्ट्री सेट कर ली. कहते हैं कि गुरूजी की शिक्षिका पत्नी को जब अपने पति की बेहया करतूत का पता चला तो उसने इसका जमकर विरोध किया, पर गुरु जी का प्यार तबतक परवान चढ चुका था और जब पैक्स चुनाव के दिन सारे लोग प्रत्याशियों की हार-जीत के आकलन में लगे थे तो गुरु जी कुछ और ही आकलन करने में व्यस्त थे और आकलन के परिणाम में गुरु जी ने पत्नी और बच्चों की तुलना में अपनी बेटी की उम्र की छात्रा के साथ ही जिंदगी बिताने का फैसला किया और पैक्स चुनाव के दिन ही गुरु-शिष्या के रिश्ते को कलंकित करते हुए इस शिक्षक ने शिष्या को भगा लिया.
      सूत्रों के मुताबिक छात्रा ने इस बार मैट्रिक पास की है. छात्रा के पिता ने अब मटुकनाथ रुपी शिक्षक पर अपनी नाबालिग बेटी को भगाने का मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी शुरू कर दी है.
लवगुरु: शादीशुदा शिक्षक ने बेटी की उम्र की शिष्या को भगाया लवगुरु: शादीशुदा शिक्षक ने बेटी की उम्र की शिष्या को भगाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 11, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.