मधेपुरा में राजद नेता से बाइक समेत नकदी और मोबाइल लूटी: सांसद की पूर्णियां रैली के लिए वाहन की व्यवस्था के दौरान घटी घटना

जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र में अपराधियों ने एक बार फिर एक लूट की घटना को अंजाम देकर इलाके के लोगों को दहशत में डाल दिया है. मधेपुरा के पुरैनी थानाक्षेत्र में राजद नेता से हथियारबंद अपराधियों ने न सिर्फ उनकी मोटरसायकिल लूट ली बल्कि आग्नेयास्त्र की नोक पर उनके पास मौजूद नकद रूपये और उनका मोबाइल भी छीन लिया.
      घटना बीती रात करीब दस बजे की पुरैनी-चौसा मुख्य मार्ग पर पुरैनी थानाक्षेत्र के बघरा चौक के पास की है जहाँ पुरैनी छात्र राजद के प्रखंड अध्यक्ष राजेश रौशन अपने दोस्त की मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस से बघरा स्थित अपने घर आ रहे रहे थे. वे जैसे ही अपने घर के पास पहुंचे कि पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने छात्र राजद नेता राजेश रौशन को हथियार का भय दिखाकर उनकी मोटरसायकिल रूकवा ली और उनके पास मौजूद नकदी 21,600 रू० और नोकिया X-2 मोबाइल छीन लिया और भाग गए.
      राजद नेता में थाना में दिए आवेदन में लिखा है कि सोमवार को पूर्णियां में होने वाली सांसद पप्पू यादव की जनअदालत के लिए वे कार्यकर्ताओं के लिए वाहनों की व्यवस्था में थे. इसी क्रम में अपने दोस्त की मोटरसायकिल (BR 39 L 7974) से घर लौटते समय घटना घटी. अपराधियों ने मोटरसायकिल, रूपये और मोबाईल लूटकर उन्हें बँसबिट्टी में यह कहकर ले गए कि तुमको गोली मार देंगे. और फिर वे मोटरसायकिल पर बैठकर पुरैनी की तरफ भाग गए.
      पुलिस ने मामला पुरैनी थाना कांड संख्यां 105/2014 दर्ज कर लिया है और थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा है कि जो भी अपराधी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा.
      उधर राजद नेताओं ने एक बैठक कर थानाध्यक्ष को चेतावनी दी कि यदि 48 घंटे के अंदर अपराधी नहीं पकडे जाते हैं तो आंदोलन किया जाएगा.
मधेपुरा में राजद नेता से बाइक समेत नकदी और मोबाइल लूटी: सांसद की पूर्णियां रैली के लिए वाहन की व्यवस्था के दौरान घटी घटना मधेपुरा में राजद नेता से बाइक समेत नकदी और मोबाइल लूटी: सांसद की पूर्णियां रैली के लिए वाहन की व्यवस्था के दौरान घटी घटना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.