शर्मनाक: मुखिया और पूर्व मुखिया में बस स्टैंड में फ्री-फायटिंग: तीन का सर फटा

|डिक्शन राज|07 नवंबर 2014|
ग्रामीण राजनीति का घटियापन एक बार फिर बीती शाम को मधेपुरा जिला के गम्हरिया बस स्टैंड में तब देखने को मिला जब दो मुखियाओं ने अपने-अपने समर्थकों के साथ फ्री फायटिंग शुरू कर दी. भेलवा पंचायत के वर्तमान मुखिया श्याम यादव और पूर्व मुखिया  नरेंद्र यादव में वैसे तो दुश्मनी काफी पुरानी चली आ रही थी, पर कल पैक्स के चुनाव के दौरान दोनों में कहासुनी कुछ अधिक ही हो गई और फिर शाम में दोनों के समर्थकों की आपस में भिड़ंत हो गई.
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के समय कौन किसकी धुनाई कर रहा था कुछ पता नहीं चल पा रहा था पर जैसे ही मामला थोड़ा ठंढा पड़ा तो लोगों ने देखा कि लाठियों और मुक्के की मार से वर्तमान मुखिया के समर्थक बिरेन्द्र यादव का सर फट गया था. गम्हरिया बाजार में क्लिनिक चला रहे हैं बिरेन्द्र यादव अब खुद का इलाज करा रहे हैं. घटना में पूर्व मुखिया के भाई विजय यादव का भी सर फटा है और पैर तीन जगहों से टूट गया है. इसके अलावे जदयू के प्रखंड अध्यक्ष प्रभु नारायण मेहता का भी सर फटा हुआ है, जो पूर्व मुखिया के समर्थक बताये जाते हैं. तीनों घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है.
पूर्व मुखिया की ओर से 12 नामजद तथा 20 अज्ञात के विरूद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया गया है जबकि वर्तमान मुखिया के तरफ से भी 12 लोगों को नामजद बनाये जाने की सूचना है. बताया गया कि घटना का कवरेज कर रहे एक पत्रकार का कैमरा भी छीन लिए जाने की खबर है.
शर्मनाक: मुखिया और पूर्व मुखिया में बस स्टैंड में फ्री-फायटिंग: तीन का सर फटा शर्मनाक: मुखिया और पूर्व मुखिया में बस स्टैंड में फ्री-फायटिंग: तीन का सर फटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.