डिक्की खोलकर उचक्कों ने उडाये 3 लाख तो पंचायत सचिव से 8 लाख की लूट !

|दिव्य प्रकाश|28 नवम्बर 2014|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों के द्वारा कुल 11 लाख रूपये उड़ा लेने की बात कही गई है. पहली घटना में बिहारीगंज मुख्य सड़क मार्ग पर एक दुकान के सामने उदाकिशुनगंज के मधुबन ग्राम निवासी रामस्वरूप मेहता की डिक्की खोलकर उचक्कों ने उसमे रखे तीन लाख रूपए गायब कर दिए.  बताया गया कि रामस्वरूप मेहता बिहारीगंज स्थित एक बैंक से तीन लाख रुपए निकालकर अपनी डिक्की में रखा था, इसी बीच उक्त घटना घटी. एक प्रत्यक्षदर्शी महिला के अनुसार एक बाइक सवार आया और डिक्की से पोलीथिन में रखे रूपए निकालकर फरार हो गया.  
वंही दूसरी घटना में बिहारीगंज-गमैल सड़क मार्ग पर सरस्वती विद्या मंदिर के समीप घटित हुई जिसमें अपराधियो ने दिनदहाड़े हथियार का भय दिखाकर पंचायत सचिव से 08 लाख रुपए लूट लिए.  पंचायत सचिव श्रीचंद महतो ने बताया कि एस.बी.आई ए.एम.वाइ.से दो चेक के माध्यम से चार-चार लाख रूपये की निकासी किया था.  इसी बीच मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उक्त रुपया लूट लिया.  उक्त जानकारी पंचायत सचिव ने बी.डी.ओ. को दी जिसके पश्चात बीडीओ ने थानाध्यक्ष के साथ घटना स्थल का दौरा कर मामले की जानकारी ली.  
वहीं इस घटना के बारे में लोग तरह-तरह की शंकाएं भी व्यक्त कर रहे हैं.
डिक्की खोलकर उचक्कों ने उडाये 3 लाख तो पंचायत सचिव से 8 लाख की लूट ! डिक्की खोलकर उचक्कों ने उडाये 3 लाख तो पंचायत सचिव से 8 लाख की लूट ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.