14 वर्षीय बालक की मौत का मुआवजा नहीं मिलने पर आक्रोश: सड़क जाम

मधेपुरा जिले के चौसा में कल दुर्घटना में हुई एक लड़के की मौत के बाद मुआवजा नहीं मिलने से आक्रोशित ग्रामीण आज उग्र हो उठे और सड़क जाम कर दिया.
चौसा पूर्वी पंचायत के बद्री टोला बैसठा निवासी मो0 कुद्धुस के पुत्र मो0 महताब आलम के सड़क हादसे मे हुई मौत के बाद मुआवजा नहीं मिलने को लेकर बसैठा के सैंकड़ों महिलाओं और पुरुष ने आज चौसा, मधेपुरा एवं मुरली चौक से भागलपुर व पूर्णियां के मुख्य मार्ग को लाश के साथ जाम कर दिया और बाजार बंद करवा कर हंगामा किया.
बता दें कि गुरूवार को घोषई में बड़ी ट्रक (हाईवा) बीआर 11 आर 8592 ने 14 वर्षीय मो0 महताब अंसारी को कुचल दिया था. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी मृतक 3 भाई में सबसे बड़ा था.
सड़क जाम कर रहे मो0 सत्तार अंसारी, मो0 अमजद अंसारी, मो0 रियाज अंसारी, समसाद अंसारी, नौषाद अंसारी, खलील अंसारी, बीबी अंजूम खातून, बीबी मैतुन खातून, रूकसाना खातून, हसीना खातून, सुलेखा खातून, गुलशन समेत दर्जनों ने कहा कि दुर्घटना स्थल पर ही आश्वासन दिया गया था कि गाड़ी मालिक से उचित मुआवजा कल ही दिलवाया जायेगा. लेकिन अब तक हमें मुआवजा नहीं दिया गया. दूसरी तरफ बेटे की मौत के गम से मृतक की माँ अबतक खुद को संभाल नहीं पा रही है.
14 वर्षीय बालक की मौत का मुआवजा नहीं मिलने पर आक्रोश: सड़क जाम 14 वर्षीय बालक की मौत का मुआवजा नहीं मिलने पर आक्रोश: सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.