अमारी मेले का उदघाटन: खेसारी लाल यादव के गानों पर रात भर थिरकते रहे लोग

|प्रिय रंजन|01 नवंबर 2014|
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के अमारी गाँव में दो-दिवसीय भव्य मेले का उदघाटन हो चुका है. इलाके के लोगों की बड़ी भीड़ मेले को देखने पहले ही दिन से उमड़ पड़ी और कार्यक्रमों को लोगों ने इस कदर पसंद किया कि शाम ढलने के बाद भी मानो अमारी में रात हुई ही नहीं. कोसी में पहली बार आये भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव को सुनने और देखने के लिए दर्शकों की आँखों की नींदें बीती रात गायब हो गई थी.
      चर्चित अमारी मेला जहाँ दिन में ही शुरू हो गया था और दिन में जहाँ लोगों की भारी भीड़ ने पुरुष एवं महिला कुश्ती का लुत्फ़ उठाया वहीं कार्यक्रम का उदघाटन रात में मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव तथा जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू देवी ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया. मेला कमिटी ने सांसद के सम्मान में उन्हें पाग, शॉल तथा तलवार भेंट किया.
      रात के रंगारंग कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्म लाडला के निर्माता-निर्देशक खेसारी लाल यादव के गानों तथा उनकी एक्टिंग पर दर्शक रात भर तालियाँ बजाते रहे तथा झूमते रहे.
      कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुरलीगंज के वार्ड पार्षद सह जिला योजना समिति के सदस्य श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव, प्रधानाध्यापक तथा आयोजन समिति के सदस्य विश्वजीत आदि मुख्य भूमिका में थे.
      मेला के पहले दिन जहाँ महिला कुश्ती और भोजपुरी के प्रसिद्ध कलालार खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम का लोगों ने आनंद लिया वहीँ आज दूसरे दिन दोपहर में लोगों को फिर से महिला तथा पुरुष कुश्ती का नजारा देखने को मिलेगा और रात भर लोग प्रसिद्ध गायक छैला बिहारी के गानों पर झूम सकेंगे.
 खेसारी लाल यादव को इस वीडियो में देखें, यहाँ क्लिक करें. 
(प्रिय रंजन की रिपोर्ट)
अमारी मेले का उदघाटन: खेसारी लाल यादव के गानों पर रात भर थिरकते रहे लोग अमारी मेले का उदघाटन: खेसारी लाल यादव के गानों पर रात भर थिरकते रहे लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.