मुख्य पार्षद पर लगाये अपने आरोपों को दुहराया वार्ड पार्षद विनीता भारती ने

|नि० सं०|26 अक्टूबर 2014|
वार्ड नं. 2 की वार्ड पार्षद विनीता भारती ने मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू पर लगाये अपने आरोपों को दुहराते हुए कहा कि मुख्य पार्षद का ये कहना कि वार्ड नं. 2 और 3 की भी सफाई कराई गई है और दीपावली में बल्व लगाये गए हैं, पूरी तरह गलत है. मुख्य पार्षद पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए विनीता भारती ने कहा कि ओछी राजनीति कर रहे हैं मुख्य पार्षद. उनके तथा उनके समर्थक वार्डों की उपेक्षा का कारण बताते हुए श्रीमती भारती कहती हैं कि वे मुख्य पार्षद के लिए हुए चुनाव में वे वर्तमान मुख्य पार्षद के खिलाफ खड़ी हुई थी और महज दो दिन की तैयारी में उनके साथ कई वार्ड पार्षद आ गए थे, इसी वजह से मुख्य पार्षद का उनसे विरोध है.
      बताया गया कि सफाई न होने से वार्ड नं. 2 और वार्ड नं. 3 के लोगों को खुद ही झाडू उठाना पड़ा है. इन वार्डों के सफाईकर्मियों को दूसरे वार्डों में भेज दिया जाता है जो गलत है. विनीता भारती ने कहा कि मुख्य पार्षद को हर वार्ड का ख्याल रखना चाहिए.
      उधर आरोपों के बावत मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू ने कहा कि सिर्फ आरोप लगाना उचित नहीं है. वार्ड में जाकर सच्चाई का पता लगाया जा सकता है. कहे गए वार्डों में सफाई भी हुई है और बल्व भी लगाये गए हैं. वे झूठे आरोपों पर ध्यान न देकर नगर परिषद् के विकास में लगे हुए हैं.
मुख्य पार्षद पर लगाये अपने आरोपों को दुहराया वार्ड पार्षद विनीता भारती ने मुख्य पार्षद पर लगाये अपने आरोपों को दुहराया वार्ड पार्षद विनीता भारती ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.