स्वामी विवेकांनद विद्यापीठ में शिक्षक-अभिभावक गोष्ठी आयोजित

|नि० सं०|24 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के लक्ष्मीपुर मुहल्ला स्थित स्वामी विवेकानंद विद्यापीठ में शिक्षक-अभिभावकों की बैठक में विद्यापीठ के शैक्षणिक स्तर को और बेहतर बनाने पर अभिभावकों से राय मशविरा ली गई.
       विद्यापीठ के निदेशक पूर्व बैंक अधिकारी डा० उपेन्द्र नारायण राय की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अभिभावकों ने कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए. कई अभिभावकों ने बच्चों को तकनीकी और कौशल विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति और सभ्यता की जानकारी देने कि बात कही.
       निदेशक डा० राय ने कहा कि यहाँ बच्चों को कम्प्यूटर तथा इंटरनेट के माध्यम से देश-विदेश में हो रहे नए आविष्कारों और विकास की जानकारी दी जाती है. विद्यालय के शिक्षकों ने स्कूल में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का संकल्प दुहराया. संरक्षक एम. के. मुन्ना ने विद्यापीठ की उपलब्धियों की जानकारी दी.
     बैठक में कुमार सच्चिदानंद, गजेन्द्र यादव, संजय परमार, ब्रजनंदन पटवे, रमेश कुमार पंकज कुमार, राजेश कुमार, प्राचार्य नवीन कुमार, नन्द किशोर सिंह, मुकेश कुमार आदि मौजूद थे जबकि विद्यापीठ की सचिव रोजी देवी ने धन्यवाद ज्ञापित किया.
स्वामी विवेकांनद विद्यापीठ में शिक्षक-अभिभावक गोष्ठी आयोजित स्वामी विवेकांनद विद्यापीठ में शिक्षक-अभिभावक गोष्ठी आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.