खबर का असर: पुरैनी के झोलाछाप डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंची पुलिस, डॉक्टर फरार

|अख्तर वसीम|31 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा टाइम्स पर कल छपी खबर मधेपुरा में झोला छाप डॉक्टर ने ली अधेड़ की जान: मामला 1 लाख 11 हजार में रफा-दफा पर प्रशासन ने संज्ञान ले लिया है.
      पुरैनी पुलिस आज आरोपी झोला छाप डॉक्टर एम. के. विश्वास के क्लिनिक पर पहुंची जिसने एक व्यवसायी के बवासीर का ऑपरेशन किया था और व्यवसायी की मौत हो गई थी. पर पुलिस के वहाँ पहुँचने से पहले ही डॉक्टर क्लिनिक के गायब हो चुके थे. समझा जाता है कि मामले को रफा-दफा करने वाले लोगों ने ही मधेपुरा टाइम्स पर खबर छपने के बाद गिरफ्तारी की आशंका से डॉक्टर को भगा दिया.
      बता दें कि पुरैनी के समाज कल्याण चौक के समीप बंगाली डाक्टर एम.के.विश्वास का क्लिनिक एक झोंपड़ी में वर्षों से चल रहा था, जहाँ किसी तरह का कोई बोर्ड तक नहीं लगा है. घाव आदि का इलाज करते-करते डॉक्टर एम. के. विश्वास ने गंभीर ऑपरेशन भी करना शुरू कर दिया. लोगों का मानना है कि इस बंगाली डॉक्टर के पास फर्जी डिग्री तक नहीं है, नहीं तो कम से कम इस झोंपडीनुमा क्लिनिक पर कोई बोर्ड जरूर होता. अब देखना है कि व्यवसायी को मौत देने वाले डॉक्टर पर पुलिस प्रशासन कोई कार्यवाही करती है या यहाँ भी मामला रफा-दफा हो जाता है ?
खबर का असर: पुरैनी के झोलाछाप डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंची पुलिस, डॉक्टर फरार खबर का असर: पुरैनी के झोलाछाप डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंची पुलिस, डॉक्टर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.