मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से एसपी ने दी लोगों को छठ की शुभकामनाएं: कहा शांतिपूर्वक और उल्लास के साथ मनावें छठ, प्रशासन है मुस्तैदी से उनके साथ

|राजीव सिंह|29 अक्टूबर 2014|
जिले भर में छठ पर्व के अवसर पर आज जहाँ श्रद्धालु डूबते सूरज को अर्ध्य प्रदान करेंगे वहीं कल सुबह उगते सूर्य को अर्ध्य देने के बाद आस्था के इस महापर्व का समापन हो जाएगा.
      उधर मधेपुरा जिला प्रशासन ने पूरे जिले के श्रद्धालुओं को छठ की शुभकामनाएं दी हैं और जिले के सभी घाटों पर पूरी व्यवस्था की है ताकि श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी न हो.
      मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि शांतिपूर्वक और उल्लास के साथ मनाने के लिए पुलिस की खास व्यवस्था की गई है. हर घाट पर पुलिस और चौकीदार की व्यवस्था तो की ही गई है साथ ही तैराकों को भी नियुक्त किया गया है ताकि आपात स्थिति से भी निपटा जा सके. मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से पुलिस अधीक्षक ने पूरे जिले की जनता को छठ की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि श्रद्धालु छठ पर्व अच्छे ढंग से मनाएंगे और प्रशासन मुस्तैदी से उनके साथ है.
      सुनिए इस वीडियो में मधेपुरा एसपी का सन्देश, यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से एसपी ने दी लोगों को छठ की शुभकामनाएं: कहा शांतिपूर्वक और उल्लास के साथ मनावें छठ, प्रशासन है मुस्तैदी से उनके साथ मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से एसपी ने दी लोगों को छठ की शुभकामनाएं: कहा शांतिपूर्वक और उल्लास के साथ मनावें छठ, प्रशासन है मुस्तैदी से उनके साथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.