पूर्णियां जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष पम्पल सिंह नहीं रहे: पूर्व में मधेपुरा से सांसद और बिहारीगंज से लड़े थे विधायक का चुनाव

|चैनपुरा से लौटकर अजित सिंह|15 अक्टूबर 2014|
पूर्णियां जिला मुखिया संघ के लोकप्रिय अध्यक्ष चैनपुरा निवासी पम्पल सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. लीवर की बीमारी से लंबे समय से ग्रस्त रहने के बाद कल करीब चार बजे शाम में पम्पल सिंह ने अंतिम साँसे ली.
      मिली जानकारी के अनुसार कल अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुरलीगंज में डा० वी० एन० विश्वास से दिखाया गया जिन्होंने पम्पल सिंह को दरभंगा रेफर कर दिया. दरभंगा ले जाने के क्रम में रास्ते में भपटियाही के पास उनका देहांत हो गया.
      पूर्णियां जिले के चैनपुरा निवासी पम्पल सिंह रामचंद्र सिंह के पुत्र थे और वर्तमान में वे जानकीनगर के मधुबन से मुखिया थे. पम्पल सिंह तीन बार अलग-अलग क्षेत्रों से मुखिया रहे थे. इससे पहले वे चांदपुर भंगहा और नौलखी से भी मुखिया रह चुके थे. बताया गया कि पम्पल सिंह ने एक बार मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से एमपी का और बिहारीगंज से एमएलए का भी चुनाव लड़ा था.
      बिंदास स्वभाव के पम्पल सिंह के निधन का समाचार सुनकर उन्हें जानने वाले लोगों में शोक की लहर फ़ैल गई और आज उनके अंतिम संस्कार में पूर्णियां जिले के कई अधिकारियों समेत हजारों लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.
पूर्णियां जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष पम्पल सिंह नहीं रहे: पूर्व में मधेपुरा से सांसद और बिहारीगंज से लड़े थे विधायक का चुनाव पूर्णियां जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष पम्पल सिंह नहीं रहे: पूर्व में मधेपुरा से सांसद और बिहारीगंज से लड़े थे विधायक का चुनाव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.