मधेपुरा सदर के नए थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने किया योगदान

मधेपुरा सदर थाना के नए थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर मनीष कुमार ने सदर थाना में अपना योगदान कर लिया है. बता दें कि जिले के मधेपुरा थाना और उदाकिशुनगंज थाना में थानाध्यक्ष का प्रभार इन्स्पेक्टर रैंक के पुलिस अधिकारी को ही दी जाने का प्रावधान लागू है.
      वर्ष 1994 बीच के पु० नि० मनीष कुमार के पदस्थापन की सबसे खास बात ये है कि ट्रेनिंग के बाद इनका पहला पदस्थापन वर्ष 1996 में भी मधेपुरा के गम्हरिया थाना में ही हुआ था. मधेपुरा जिला में वर्ष 2002 तक रहने के बाद इनका पदस्थापन एसटीएफ में किया गया और फिर उसके बाद ये कटिहार, भोजपुर और पटना के स्पेशल ब्रांच में अपनी सेवा देने के बाद फिर से मधेपुरा जिले के गम्हरिया में थानाध्यक्ष के रूप में पदस्थापित हुए. कल हुए पांच अधिकारियों के स्तानान्तरण में मनीष कुमार को मधेपुरा सदर थाना का प्रभार दिया गया.
      सदर थाना में आज योगदान के बाद पु. नि. मनीष कुमार ने कल तीन बजे दिन में पब्लिक के साथ थाना परिसर में ही एक मीटिंग आयोजित की है ताकि मधेपुरा की जनता की समस्याओं और सुझाव से वे रूबरू हो सकें.
      मधेपुरा के नए इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष ने मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से मधेपुरा के लोगों को सन्देश देते हुए कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता थानाक्षेत्र में विधि व्यवस्था को कायम रखते हुए अमन-चैन का वातावरण बनाये रखना है और उन्हें जनता से भरपूर सहयोग की अपेक्षा है.
मधेपुरा सदर के नए थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने किया योगदान मधेपुरा सदर के नए थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने किया योगदान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.