ए.एस.आई. से मोटरसायकिल, मोबाइल तथा रूपये छीने: छठ मनाने आ रहे थे घर

|राजीव सिंह |29 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा जिला निवासी तथा कैमूर जिला में पदस्थापित एक ए.एस.आई. की अपराधियों ने हथियार के बल पर मोटरसायकिल छीन ली.
      मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक को दिए गए आवेदन में ए.एस.आई. भूपेन्द्र कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि वे छठ कि छुट्टी में घर आ रहे थे. मधेपुरा स्टेशन पर रात में कोसी एक्सप्रेस से उतर कर वे अपने साढू के लड़के यशवंत यादव के साथ उनकी मोटरसायकिल से अपने घर बेलाडी जा रहे थे कि डा० उजित राजा के क्लिनिक से आगे और तुलसीबाड़ी पुल के बीच रात में करीब साढ़े बारह बजे दस अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और कट्टा सटा कर उन्हें  बगल के बांस के बगीचे में ले जाकर पीट कर बेहोश कर दिया और मोटरसायकिल (BR 43 C 0483), दोनों के मोबाइल तथा पास से 10 हजार रूपये छीनकर भाग गए.
      मामले पर मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह कहते हैं कि इस बात की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अपराधी इनके पूर्व परिचित हों और उन्हें इनके आने की सूचना हो. वे घात लगाकर बैठे थे. एक पुलिसकर्मी होने के नाते इन्हें इतनी रात को सावधानी बरतनी चाहिए थी. मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.
ए.एस.आई. से मोटरसायकिल, मोबाइल तथा रूपये छीने: छठ मनाने आ रहे थे घर ए.एस.आई. से मोटरसायकिल, मोबाइल  तथा रूपये छीने: छठ मनाने आ रहे थे घर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.