बैट्री दूकान से लगी आग ने दो मुर्गा दूकानदारों को किया बर्बाद: दर्जनों मुर्गे जलकर मरे, लाखों का नुकसान

|मुरारी कुमार सिंह|20 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा में शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने एक बैट्री दूकान को जलाकर ख़ाक तो कर ही दिया साथ ही बगल के दो मुर्गा बेचने वाले की दूकान सहित एक अन्य घर को भी अपनी चपेट में ले लिया. कुल मिलाकर लाखों की क्षति प्रभावित लोगों को झेलनी पड़ गई.

      मिली जानकारी के अनुसार घटना जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक के पास बीती रात के करीब बारह बजे की है जब शकील पॉवर बैट्री हाउस में अचानक आग लग गई. आग ने जहाँ बैट्री हाउस के दुकानदार मो० कलाम के दूकान की सारी बैट्रियों को जला डाला वहीँ आग की लपटों ने बगल में मौजूद मो० सगीर तथा मो० हकीम के मुर्गा दूकान को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया और दोनों के दुकानों के सारे मुर्गे जलकर मर गए. इस आग से पीछे मौजूद मेहरूनिसा का घर भी जल गया. कुल मिलाकर लाखों की क्षति पहुँचने की सूचना है.

      घटना की जानकारी मिलते ही मधेपुरा के अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव ने मौके पर पहुँच कर हालात का जायजा लिया और पीड़ित परिवार को फिलहाल 4700 रू० की आर्थिक सहायता भी फ़ौरन दे दी.
बैट्री दूकान से लगी आग ने दो मुर्गा दूकानदारों को किया बर्बाद: दर्जनों मुर्गे जलकर मरे, लाखों का नुकसान बैट्री दूकान से लगी आग ने दो मुर्गा दूकानदारों को किया बर्बाद: दर्जनों मुर्गे जलकर मरे, लाखों का नुकसान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.