चौसा में छठ के घाट पर डूबने से युवक की मौत: अरार में 14 वर्षीय बालक डूबा

|आरिफ आलम/मुरारी कुमार सिंह|30 अक्टूबर 2014|
कल जहाँ जिले से छठ के दौरान एक अधेड़ और एक बच्ची के डूब कर मर जाने की घटना सामने आई थी वहीं आज सुबह भी चौसा प्रखंड के चिरौरी गाँव स्थित एक पोखर में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. आज हुई मौत की दूसरी खबर अरार से भी मिली है.
      मिली जानकारी के अनुसार अजय मिस्त्री नाम के इस शख्स के साथ यह हादसा उस समय हुआ जब वह अपनी माँ के द्वारा किये जा रहे छठ में डाला और सूप उठाकर शामिल हुआ था और सुबह अर्ध्य प्रदान कर रहा था. अजय का पैर चिरौरी मध्य विद्यालय के पास स्थित उस पोखर में फिसल गया और वह गहरे पानी में जा गिरा. बताया जाता है कि उसे फिसलते कई लोगों ने देखा भी और घाट पर तैराक भी थे. पर जबतक लोग सतर्क होकर पोखर में कूदे तबतक अजय की मौत हो चुकी थी.
      बताया गया कि 25 वर्षीय अजय की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व ही हुई थी. घटना की जानकारी मिलते ही चौसा के सीओ शहादुल हक, बीडीओ मिथिलेश बिहारी और जनप्रतिनिधि संतोष भगत आदि घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की पूरी जानकारी ली.
      उधर अरार से मिली जानकारी के मुताबिक अरार और डेफरा के बीच डोमा घाट में छठ के दौरान नहाने के क्रम में 14 वर्षीय ज्ञानचंद्र साह की मौत डूबने से हो गई. बताया जाता है कि बिशंभर साह का पुत्र ज्ञानचंद्र नहाते समय गहरे पानी में चला गया. करीब एक घंटे के बाद उसकी लाश को निकाला जा सका. यहाँ भी मौके पर सीओ, थानाध्यक्ष आदि पहुँच चुके थे.
चौसा में छठ के घाट पर डूबने से युवक की मौत: अरार में 14 वर्षीय बालक डूबा चौसा में छठ के घाट पर डूबने से युवक की मौत: अरार में 14 वर्षीय बालक डूबा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.