रांची की रूखसार को मधेपुरा के प्रेमी ने दिया धोखा: सहरसा में 12 दिन रखकर छोड़ भागा इब्राहिम: फोन से हुई थी मुहब्बत

फोन पर हुए इश्क रांची की रूखसार को इस मुकाम पर ला छोड़ेगा, रूखसार ने कभी न सोचा था. समाहरणालय के बरामदे पर मधेपुरा प्रशासन से न्याय की गुहार लगाने पहुंची रूखसाना फ्लैशबैक में जाते हुए उन दिनों को याद करती है जब अचानक एक दिन उसका फोन इब्राहिम को लग जाता है और फिर बातचीत का सिलसिला साथ जीने-मरने की कसमों में तब्दील होती चली गई. मधेपुरा के ग्वालपाड़ा के इब्राहिम ने जब उसे सदा साथ रखने की इच्छा जाहिर की तो तबतक रूखसार को इब्राहिम पर खुद से ज्यादा यकीन हो चला था.
      रूखसार के मुताबिक बुलाने पर वह इब्राहिम के साथ सपनों को सच करने झारखंड से बिहार आई तो इब्राहिम ने उसे सहरसा बस्ती में भाड़े के एक घर में रखा. पर बारह दिन साथ रहकर अचानक इब्राहिम गायब हो गया. रूखसार समझ गई कि वह धोखा खा चुकी है. इब्राहिम का मोबाइल नंबर 9534931648 जारी करते हुए रूखसार मधेपुरा टाइम्स के आग्रह करती है कि इब्राहिम को खोज निकाले ताकि उसे या तो उसका प्यार वापस मिल सके या फिर उसे धोखे की सजा मिल सके.
(नि० सं०)             
रांची की रूखसार को मधेपुरा के प्रेमी ने दिया धोखा: सहरसा में 12 दिन रखकर छोड़ भागा इब्राहिम: फोन से हुई थी मुहब्बत रांची की रूखसार को मधेपुरा के प्रेमी ने दिया धोखा: सहरसा में 12 दिन रखकर छोड़ भागा इब्राहिम: फोन से हुई थी मुहब्बत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.