दिनदहाड़े बैंक में शिक्षिका की आँखों में धूल झोंककर युवक 40 हजार रूपये लेकर हुआ चम्पत

 सावधान ! मधेपुरा में सिर्फ बैंकों के बाहर ही नहीं बैंको के अंदर भी आपके मिहनत की गाढ़ी कमाई पर है चोरों, ठगों और लुटेरों की नजर. मौका पाते ही ये आपके रूपये लेकर हो सकते हैं चम्पत.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक मुख्य शाखा में आज नगर परिषद् के वार्ड नं. 5 की रहने वाली एक शिक्षिका के चालीस हजार रूपये पलक झपकते ही एक लड़के ने गायब कर दिया. घटना दिन के करीब बारह बजे की है जब उत्क्रमित मध्य विद्यालय पथराहा की प्रधानाध्यापिका संगीता कुमारी रूपये जमा करने बैंक आई थी. बैंक में एक लड़के ने इन्हें अपना वाउचर करेक्शन करने को दिखाया और शिक्षिका का ध्यान जैसे ही उस लड़के के वाउचर की तरफ बंटा, लड़का बैग से रूपये निकाल कर गायब हो गया.
      मामले की जानकारी मिलते ही मधेपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुँच गई और मामले की तहकीकात की जाने लगी. लड़के की पहचान उस समय तक नहीं हो पाई थी और पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर मामले में अग्रिम कार्यवाही कर रही थी.
दिनदहाड़े बैंक में शिक्षिका की आँखों में धूल झोंककर युवक 40 हजार रूपये लेकर हुआ चम्पत दिनदहाड़े बैंक में शिक्षिका की आँखों में धूल झोंककर युवक 40 हजार रूपये लेकर हुआ चम्पत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.