डीएम और एसपी ने किया छठ घाटों का निरीक्षण: लोगों से की शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील

|मुरारी कुमार सिंह|18 अक्टूबर 2014|
आने वाले छठ को लेकर जिला प्रशासन ने गंभीरता से तैयारी शुरू कर दी है. छठ के विभिन्न घाटों की स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने अपनी रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है.

      आज मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा, पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह तथा जिले के अन्य कई अधिकारियों ने एक साथ मधेपुरा जिला मुख्यालय तथा आसपास के उन घाटों का निरीक्षण किया जहाँ श्रद्धालुओं की बड़ी भीड़ छठ मनाने जमा होती है. जिला मुख्यालय के भिरखी नदी घाट, सुखासन नदी घाट, गुमटी नदी घाट, बेलहा नदी घाट, सिंहेश्वर के शिवगंगा घाट आदि का निरीक्षण किया और कमियों के लिए सम्बंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.

      अधिकारियों ने श्रद्धालुओं से अपील की कि वे शांतिपूर्वक और सुरक्षित तरीके से आस्था के महापर्व छठ को मनाएं. इस दौरान ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी निर्देश दिए गए ताकि कोई जाम या भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न न हो. लोगों से यह भी अपील की गई कि वे वाहनों को यत्र-तत्र खड़ी न कर बनाये गए पार्किंग में ही लगावें.

      मौके पर सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह, अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव, एडीएम राकेश कुमार, नगर परिषद् के कार्यपालक पदाधिकारी लखेंद्र पासवान, सदर थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह, नगर परिषद् के मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार मुन्ना समेत कई अन्य अधिकारी तथा जनप्रतिनिधि मौजूद थे.  
डीएम और एसपी ने किया छठ घाटों का निरीक्षण: लोगों से की शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील डीएम और एसपी ने किया छठ घाटों का निरीक्षण: लोगों से की शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.