वार्ड पार्षद विनीता भारती ने लगाया मुख्य पार्षद पर वार्डों के साथ पक्षपात का आरोप

|नि० सं०|23 अक्टूबर 2014|
मधेपुरा नगर परिषद् के वार्ड नं.2 की वार्ड पार्षद तथा इस बार मुख्य पार्षद की चुनाव में वर्तमान मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू के विरूद्ध चुनाव मैदान में उतरी विनीता भारती ने नगर परिषद् के चेयरमैन पर पक्षपात करने का गंभीर आरोप लगाया है.
      विनीता भारती ने मुख्य पार्षद पर आरोप लगाते हुए कहा कि दीपावली जैसे अवसर पर भी उनके तथा उनके समर्थक वार्ड पार्षदों के वार्ड में मुख्य पार्षद न तो सफाई करवा रहे हैं और न ही रोशनी की व्यवस्था ही कर रहे हैं, जबकि मुख्य पार्षद के समर्थक वार्ड कमिश्नर के वार्डों में सफाई भी हो रही है और दीपावली में बल्व भी लगाये गए हैं. उन्होंने मुख्य पार्षद पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बदले की राजनीति से काम नहीं करना चाहिए. नगर परिषद् के मजदूरों को रोज ही उनके वार्ड में नहीं भेजकर दूसरे वार्डों में भेजा जाता रहा और वार्ड नं. 2 तथा 3 आदि को उपेक्षित कर दिया गया. अब ऐसी हालत में उनके वार्ड कि जनता ने कल खुद से पूरे वार्ड की सफाई करने का फैसला लिया है.
      आरोपों के बावत नगर परिषद् के मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू कहते हैं कि विनीता भारती के द्वारा लगाये गए आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने बिना पक्षपात किये सभी वार्डों की सफाई करवाई है और अभी तक जितने बल्वों की खरीद की गई है उसे बराबर-बराबर सभी वार्डों में लगाया गया है. वे पक्षपात की राजनीति नहीं बल्कि सौहार्द और समरसता से मुख्य पार्षद का दायित्व पूरा कर रहे हैं.यहाँ तक कि उनके समय में आवास योजना तक का लाभ विनीता भारती के वार्ड में दिया गया है.
वार्ड पार्षद विनीता भारती ने लगाया मुख्य पार्षद पर वार्डों के साथ पक्षपात का आरोप वार्ड पार्षद विनीता भारती ने लगाया मुख्य पार्षद पर वार्डों के साथ पक्षपात का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. vinita g k dwara kiya gaya yah prayash bahut hi sarahniy hai....inme sach bolne ki himmat lagti hai..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.