चोरी की गई मोटरसायकिल बरामद: बदल दिया था नंबर प्लेट

|मुरारी कुमार सिंह|21 सितम्बर 2014|
लगभग दो महीने पहले मधेपुरा के सुन्दरपट्टी के इंदु कुमार की चोरी गई मोटरसायकिल आज मधेपुरा पुलिस ने बरामद कर ली.
      मिली जानकारी के मुताबिक़ गत 23 जुलाई को इंदु कुमार की मोटरसायकिल को मधेपुरा के मतनाजा के पास तीन हथियारबंद अपराधियों ने लूट ली थी. अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर इंदु के पास मौजूद 22 हजार रूपये और दो मोबाइल भी लूट लिए थे. मामला पुलिस में दर्ज कराया गया था.
      बताया गया कि आज कॉलेज चौक के पास योगी यादव का पुत्र बौआ यादव और उसका मित्र शुभम यादव दोनों एक बाइक पर सवार होकर अपने आवास पर आये तो इंदु कुमार की नजर उस मोटरसायकिल पर पड़ी. इंदु ने बताया कि उसका भी अस्थायी निवास मधेपुरा के कॉलेज चौक के पास है. मोटरसायकिल को देखकर इंदु ने जब इंजन और चेसिस नंबर मिलाया तो वह उसकी चोरी गई मोटरसायकिल निकली. जबकि चोरों ने इंदु कुमार की हीरो होंडा स्प्लेंडर (BR 43 D 9482) का नंबर प्लेट बदल कर इसे BR 43 A 5857 कर दिया था. इंदु ने इसकी सूचना तुरंत ही मधेपुरा थाना को० दी और इसके बाद कमांडो ग्रुप में मौके पर से मोटरसायकिल बरामद कर ली. लेकिन मौके पर से बौआ यादव भाग निकला जबकि शुभम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
चोरी की गई मोटरसायकिल बरामद: बदल दिया था नंबर प्लेट चोरी की गई मोटरसायकिल बरामद: बदल दिया था नंबर प्लेट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.