दुष्कर्म के विरोध में मौसा पर वार करने वाली लड़की के साथ फिर छेड़छाड़: विरोध किया तो पीड़िता के पिता को किया घायल

|बी० सिंह|15 सितम्बर 2014|
मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना के बड़ी बगीचा में पिछले दिनों दुष्कर्म के प्रयास के दौरान लड़की द्वारा रिश्ते में मौसा लगने वाले महेंद्र मेहता के लिंग पर धारदार हथियार से वार करने वाली लड़की के साथ फिर से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है.
      पीड़िता ने आलमनगर थाना में फिर दिए आवेदन में कहा है कि उन पर पिछले केश में सुलह करने का दवाब डाला जा रहा था. मेल-मिलाप के लिए नहीं तैयार होने पर आरोपी के समर्थन में राम मेहता, विकास कुमार तथा विपिन कुमार उनके घर पर आये और फिर सुलह के लिए दवाब डालने लगे. मना करने पर उनलोगों ने फिर अश्लील हरकत करते हुए पीड़िता से छेडछाड करना शुरू किया. पिता ने जब विरोध किया तो उनलोगों ने पिता के साथ मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया, जिसका इलाज पहले तो आलमनगर पीएचसी में किया गया और बाद में मधेपुरा रेफर कर दिया गया.
      बता दें कि गत एक जुलाई को लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ था जिसमें आरोपी मौसा महेंद्र मेहता ने बाद में न्यायालय में सरेंडर कर दिया था. फिर से छेडछाड और पीड़िता के पिता के साथ मारपीट करने के मामले में आलमनगर पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.
दुष्कर्म के विरोध में मौसा पर वार करने वाली लड़की के साथ फिर छेड़छाड़: विरोध किया तो पीड़िता के पिता को किया घायल दुष्कर्म के विरोध में मौसा पर वार करने वाली लड़की के साथ फिर छेड़छाड़: विरोध किया तो पीड़िता के पिता को किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.