धनबल, बाहुबल जैसी राजनैतिक व्यवस्था का अंत शुरू :“आम आदमी पार्टी” की दस्तक मधेपुरा में


|मुरारी कुमार सिंह| 08 जनवरी 2014|
दिल्ली के दिल में जगह बनाने के बाद आप (आम आदमी पार्टी) जहाँ अब पूरे देश में अपने संगठन विस्तार में लगी हुई है वहीँ आज आप ने मधेपुरा में भी दस्तक दे दी है.
      जिला मुख्यालय के मधेपुरा पब्लिक स्कूल के प्रांगण में बिहार के बदलते राजनैतिक परिवेश में आम आदमी पार्टी की भूमिका विषय पर रखे गए सेमिनार में आज ये बातें उभर कर सामने आई कि धनबल, बाहुबल जैसी राजनैतिक व्यवस्था का अंत शुरू हो गया है. सेमिनार की अध्यक्षता नागेश्वर यादव ने की और मंच सञ्चालन प्रो० उमाकांत यादव ने किया.
      सेनिनार को संबोधित करते हुए बिहार प्रदेश आम आदमी पार्टी के नेता देवनाथ देवन ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बिजली, पानी, भ्रष्टाचार के विरूद्ध चुनाव जीता है, पर बिहार के कथित सुशासन में नौकरशाहों का शासन चल रहा है और जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है. यही वजह है कि आम आदमी पार्टी का बिहार में गर्मजोशी से स्वागत हो रहा है.
      सेमिनार में जहाँ प्रदेश नेता नन्द कुमार ने ग्राम स्वराज का नारा बुलंद करने का आह्वान किया वहीँ ई० धर्मेन्द्र कुमार आदि ने कहा कि धनबल, बाहुबल जैसी राजनैतिक व्यवस्था का अंत शुरू हो गया है. इस बार जनता को व्यवस्था परिवर्तन का एक मौका मिला है और देखना है कि वे इसका उपयोग कर पाते हैं या नहीं.
      सेमिनार में परमेश्वरी प्रसाद यादव, रघुवंश प्रसाद सिंह, पंकज कुमार प्रवीण, रमेश ठाकुर, रोहित कुमार बसु, राकेश रंजन, बृज मोहन तोमर, मो० मासूम आलम समेत दर्जनों लोगों ने हिस्सा लिया.
[Aam Admi Party's Seminar in Madhepura]
धनबल, बाहुबल जैसी राजनैतिक व्यवस्था का अंत शुरू :“आम आदमी पार्टी” की दस्तक मधेपुरा में धनबल, बाहुबल जैसी राजनैतिक व्यवस्था का अंत शुरू :“आम आदमी पार्टी” की दस्तक मधेपुरा में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.