सस्पेंस खत्म: मनचले अधिकारी का चेहरा है आपके सामने

कुछ दिनों से हम मधेपुरा में रहे एक मनचले अधिकारी का स्टिंग ऑपरेशन दिखा रहे हैं. कुछ विरोधों के बावजूद हमने अबतक कुल तीन वीडियो अपने पाठकों के सामने प्रस्तुत किया है. हमें अधिकाँश पाठकों का प्रोत्साहन ही मिला है जिसे हम अपने लिए प्लस प्वाइंट मानते हैं. अबतक हम अधिकारी का चेहरा धुंधला कर वीडियो दिखा रहे थे, जिसपर कई पाठकों ने अपील की कि चेहरा साफ़ करें, हम देखना चाहते हैं कि आखिर ये कौन से महानुभाव हैं जिन्होंने मधेपुरा में भ्रष्टाचार के साथ व्याभिचार को भी अंजाम दिया.
      इस चौथे वीडियो में हम उनका चेहरा आपको दिखा रहे हैं. हमें लगता है कि आपमें से अधिकाँश उन्हें पहचानने में सफल होंगे, क्योंकि जब तक ये मधेपुरा में रहे, किसी न किसी वजह से चर्चा में रहे. यदि खुले चेहरे में भी आप इन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं, तो इन्तजार कीजिए हमारे अगले वीडियो और अगली रिपोर्ट का जिसमें डालेंगे हम इनके नाम और पद के साथ इनके मधेपुरा में कार्यकाल के दौरान गतिविधियों पर एक नजर.
मनचले अधिकारी का वीडियो भाग-4 देखने के लिए इस लिंक को क्लिक कर रिपोर्ट में सबसे नीचे देखें. यहाँ क्लिक करें.
सस्पेंस खत्म: मनचले अधिकारी का चेहरा है आपके सामने सस्पेंस खत्म: मनचले अधिकारी का चेहरा है आपके सामने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.